BJP सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, आरोपी साले ने पूछताछ में किया खुलासा

 BJP सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, आरोपी साले ने पूछताछ में किया खुलासा

आयुष के पिता बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है.
  • Hm news
  • LAST UPDATED:MARCH 3, 2021, 9:47 AM IST
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सांसद कोशल किशोर और विधायक जय देवी (BJP MP Koshal Kishore And MLA Jai Devi) के बेटे आयुष किशोर को गोली लगने के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आयुष ने ही खुद पर गोली चलवाई है. गोली चलाने के आरोपी आयुष (Aayush) के साले ने पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी साले ने कुछ लोगों के नाम भी लिए हैं. उसने बताया कि संदिग्ध में कोई भी आ सकता है, लेकिन जो मेरी नॉलेज में हैं बता रहा हूं, चन्दन गुप्ता, मनीष जैसवाल (Manish Jaiswal) , और प्रदीप कुमार सिंह. और भी एक दो हैं जिनका नाम नहीं पता. आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसी ने आयुष किशोर के ऊपर गोली चलाई है.

आपको बता दें कि लखनऊ में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है. पुलिस ने आनन-फानन में इस घटना की जांच शुरू कर दी. इसी क्रम में पूछताछ के दौरान आयुष के खुद पर गोली चलवाने के मामले का पता चला है.

पुलिस इसकी जांच कर रही है
विज्ञापन
इधर, आयुष के पिता बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है. सांसद ने कहा कि उनके बेटे ने लव मैरेज की थी. सांसद ने बेटे के पास लाइसेंसी पिस्टल होने के बारे में भी अनभिज्ञता जाहिर की. उन्होंने कहा कि आयुष अपने साले के साथ रात 2 बजे निकला था, उसी दौरान उस पर गोली चली. उसके पास लाइसेंसी पिस्टल कहां से आई, इसकी पुलिस जांच कर रही है.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget