Thursday, 11 March 2021

Ambernath के बिस्किट कंपनी में लगी भीषण आग, लगभग 5 घंटे तक जलती रही कंपनी

अंबरनाथ के पूर्व आनंदनगर एमआईडीसी में प्लॉट नंबर 40 पर आरके बेकवेलमर्स नामक बिस्कुट कंपनी में आज सुबह करीब 5.30 बजे आग लग गई।  इस कंपनी में बिस्कुट बनाए जाते हैं। आग की जानकारी के बाद सुरक्षा गार्ड ने अग्निशमन विभाग को इसके बारे में सूचित किया। वंही कुछ ही क्षणों में आग जंगल की आग की तरह फैल गई और पूरी कंपनी को घेर लिया।  आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू करना शुरू कर दिया। आग पर काबू पाने के लिए अंबरनाथ बदलापुर अग्निशमन विभाग के सात वाहन काम कर रहे थे। वंही आग पर काबू पाने के लिए पास के गांव से अविनाश पवार और उमेश पवार ये दोनों भाइयों ने लगभग 10 से 15 पानी के टैंकर की व्यवस्था की. जिससे दमकल को मदद हो सके. 

लगभग 5 घंटे के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। आपको बता दे कि महाशिवरात्रि के वजह से कंपनी बंद थी, इसलिए कंपनी में कोई कर्मचारी नहीं थे, इस अग्नितण्डाव मे किसी के भी हताहत होने की खबर नही है, लेकिन कंपनी में रखे सामान जलकर राख हो गए और कंपनी को भारी नुकसान हुआ। वंही इस आग पर काबू पाने के लिए लगभग 15 दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच कर मशक्कत कर रही है. ऐसी जानकारी पुलिस के आला अधिकारी एसीपी विनायक नरले ने दी है.


SHARE THIS

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

0 coment rios: