Tuesday, 9 February 2021

गुजरात: बीजेपी MLA ने सवाल पूछने पर मीडियाकर्मी को धमकाया, कहा- एक और सवाल पूछा तो पहले पीटूंगा फिर तुझे यहीं पर निपटा दूंगा

 

bjp mla

अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले वडोदरा से भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव अब एक बार फिर से सुर्खियों में हैं'। इस बार वे एक पत्रकार को लाइव कैमरे पर धमकी देने के चलते विवादों में घिर गए हैं'।

बता दें कि, आने वाले कुछ दिनों में नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग होनी है और विधायक के बेटे दीपक श्रीवास्तव चुनाव लड़ रहे हैं'। इस पर एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछ लिया कि, आपके बेटे की तो तीन संताने हैं तो वह नगर निकाय का चुनाव कैसे लड़ सकते हैं? ऐसे में निकाय चुनाव में उनका नामांकन रद्द होना चाहिए। यह सवाल सुनते ही भाजपा विधायक झल्ला उठे और लाइव कैमरे पर धमकी देते हुए कहा: 'एक और सवाल पूछा तो पहले पीटूँगा फिर तुझे यहीं पर निपटा दूंगा''। 

इसके बाद विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने पत्रकार से कहा: मेरे बेटे दीपक के केवल दो बच्चे हैं। यदि तुम्हारे पास तीन संतानों के पुख्ता प्रमाण हैं तो मुझे दो नहीं तो बकबक करने से पहले जानकारी सही करो। और ज्यादा बकवास नहीं करना। साथ ही कहा कि, मैं तुम्हारे खिलाफ केस करूंगा और जहाँ तक रही बात नामांकन रद्द करने की तो वह चुनाव अधिकारियों का काम है।

ज्ञात हो कि करीब एक साल पहले भी बीजेपी MLA सवाल पूछने को लेकर पत्रकार पर गुस्सा उठे थे। साथ ही सरेआम पत्रकार को गालियां देकर कैमरा भी छीन लिया था।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.