Thursday, 14 January 2021

धनंजय मुंडे मामले में नया TWIST :पूर्व भाजपा विधायक ने आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ दर्ज करवाई कंप्लेंट, कहा-पैसों के लिए हनी ट्रैप में फंसाती है

 

पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े ने कहा है कि महिला साल 2010 से उन्हें परेशाना कर रही है-फाइल फोटो ।

मंत्री धनंजय मुंडे रेप केस में एक नया ट्विस्ट सामने आ गया है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े ने अब पीड़ित महिला पर हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने गुरुवार को महिला के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में एक कंप्लेंट भी दर्ज करवाई है।

कृष्णा हेगड़े ने अपनी कंप्लेंट में कहा है कि रेणु शर्मा साल 2010 से उन्हें भी परेशान कर रहीं हैं। वे जबरदस्ती उनके साथ संबंध बनाना चाहती हैं। बार-बार मना करने पर महिला ने उन्हें अलग-अलग नंबरों से टेक्स्ट मैसेज किए। हेगड़े ने यह भी आरोप लगाया है कि महिला हनी ट्रैप में फंसा कर लोगों को ब्लैकमेल करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि 6 जनवरी को आखिरी बार महिला ने उन्हें मैसेज किया था। धनंजय मुंडे का मामला सामने आने के बाद उन्हें लगा कि महिला अन्य लोगों को भी निशाने पर ले सकती है, इसलिए उन्होंने पुलिस स्टेशन आकर कंप्लेंट दर्ज कार्रवाई है।

म्यूजिक स्टूडियो के लिए पैसे चाहती है महिला
हेगड़े ने अपनी कंप्लेंट में यह स्पष्ट किया है कि धनंजय मुंडे से उनके कोई संबंध नहीं है, लेकिन वे महिला की ब्लैकमेलिंग को रोकना चाहते हैं। हेगड़े ने बताया कि महिला के म्यूजिक स्टूडियो बनाना चाहती है और उसे पैसों की जरुरत है, इसलिए वह ब्लैकमेलिंग का काम कर रही है। उनके मुताबिक जो महिला कल उनको निशाना बनाना चाह रही थी, आज उसने मंत्री को निशाना बनाया है। आगे वो और किसी को जाल में फंसाएगी।

क्या है मुंडे रेप विवाद?
मंत्री धनंजय मुंडे पर जिस महिला ने आरोप लगाया है, उसकी बहन से धनंजय मुंडे को दो बच्चे हैं। मुंडे ने एक फेसबुक पोस्ट में इस बात को स्वीकार भी किया है। हालांकि, महिला का आरोप है कि मुंडे ने उनका वीडियो तैयार कर उनके साथ कई बार रेप किया। इस मामले को लेकर महिला की ओर से एक कंप्लेंट भी ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है। महिला को आज पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। हालांकि, महिला के सभी आरोपों से मुंडे लगातार इनकार कर रहे हैं।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.