मुंबई: छेड़खानी के बाद लड़की को चलती ट्रेन से फेंका, बाथरूम में महिला की अश्लील फ़ोटो लेने की कोशिश

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वडाला रेलवे स्टेशन पर लड़की को चलती ट्रेन से फेंका
  • CST में महिला की अश्लील फ़ोटो लेने की कोशिश

मुंबई के वडाला रेलवे स्टेशन पर एक लड़की को चलती लोकल ट्रेन से बाहर फेंकने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ट्रेन में लड़की से बदसलूकी की गई और जब उसने इसका विरोध किया तो उसे नीचे फेंक दिया गया. इस हादसे में लड़की का हाथ फ्रैक्चर हो गया. वहीं, एक दूसरे मामले में मुंबई पुलिस ने बाथरूम गई महिला की फ़ोटो खींचने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई. 

चलती ट्रेन से लड़की को फेंका

दरअसल, ये मामला वडाला रेलवे स्टेशन का है. जहां महिलाओं के लिए आरक्षित डिब्बे में सफर कर रही 25 वर्षीय एक लड़की को प्रताड़ित कर ट्रेन से बाहर फेंक दिया गया. जिसके बाद रेलवे पुलिस ने पीड़ित लड़की को सायन अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में लड़की का राइट हैंड फ्रैक्चर हो गया साथ ही उसे कई जगह खरोंचे भी आई हैं. मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर आईपीसी की धारा 307, 354 और 509 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

सीसीटीवी से मिला सुराग

पीड़ित के बयान के आधार पर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो ऑरेंज शर्ट में एक संदिग्ध आरोपी दिखाई दिया. ये संदिग्ध भी घटना वाले दिन लड़की के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था. आरोप है कि वडाला रेलवे स्टेशन आते ही, इस शख्स ने लड़की को धमकाकर अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया. लेकिन जब लड़की ने मदद की गुहार लगाई तो इसने लड़की को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. जिसके चलते वो प्लेटफ़ॉर्म पर गिर पड़ी. 

महिला की अश्लील फ़ोटो लेने की कोशिश 

वहीं, एक दूसरे मामले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को 38 वर्षीय समीर शेख को छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास एक बर्गर पॉइंट से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि गुरुवार रात को जब महिला वॉशरूम के अंदर थी, तब समीर ने उसकी फ़ोटो लेने की कोशिश की. महिला के देखते ही वह भागने लगा, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि समीर शेख बगल में ही एक मोबाइल की दुकान पर काम करता है. 

फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को अदालत के सामने पेश किया गया, जहां उसे जमानत दे दी गई. मालूम हो कि नए साल की पूर्व संध्या पर ऐसी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए, मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर Anti-Eve दस्ते तैनात किए थे. 

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget