Jhanvi Kukreja Murder Case: पार्टी में दोस्तों ने रेलिंग पर पटक कर खोपड़ी फोड़ी, जानिए उस रात का खूनी सच

मुंबई: मायानगरी में New Year Party के दौरान 19 साल की लड़की के मर्डर की ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया, जिसके सच को जानकर हर किसी की रूह कांप उठेगी. इस हत्याकांड ने हर किसी को चौंका दिया है. जाह्नवी कुकरेजा नाम की लड़की उस रात अपनी बिल्डिंग की छत पर खून से लथपथ मिली, उसके सिर पर ऐसे घातक जख्म थे, जिसे देखकर पुलिस और डॉक्टर के होश उड़ गए. इतने दर्दनाक तरीके से जाह्नवी की हत्या की गई थी कि उसका सिर और और पीछे दोनों तरफ से फूट गया था.

नया साल लेकर आया मौत

जाह्नवी ने कुछ ही घंटों पहले ही अपने पिता का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया था. इसके बाद New Year की पार्टी करने के लिए वो अपनी बिल्डिंग 'भगवती हाइट्स' के छत पर गई, लेकिन उसे ये नहीं मालूम था कि ये रात उसकी जिंदगी की आखिरी रात बन जाएगी. वो जिसे मोहब्बत करती है, वही ब्वॉयफ्रेंड उसे बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार देगा. आपको पूरा माज़रा तफसील से समझाते हैं.

न्यू ईयर का जश्न पूरी दुनिया में मनाया जा रहा था. मुंबई के खार इलाके में स्थित एक 16 मंजिला इमारत 'भगवती हाइट्स' में भी जश्न की तैयारी चल रही थी. इस बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर रहने वाले यश आहूजा नाम के व्यक्ति ने एक पार्टी का आयोजन किया, जाह्नवी उसी पार्टी में हिस्सा लेने के लिए जो बिल्डिंग के छत पर पहुंची. नया साल का जश्न था, पार्टी में हर कोई मदहोश था. लेकिन पार्टी में जाह्नवी ने कुछ ऐसा देखा, जिससे वो बौखला गई.

ब्वॉयफ्रेंड बना कातिल

दावा किया जा रहा है कि श्री जोगाधनकर और जाह्नवी दोनों ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थे. इस बीच पार्टी में श्री और दीया नाम की लड़की के बीच करीबी बढ़ गई. जाह्नवी को ऐसा लगा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड गुलछर्रे उड़ा रहा है. उसने ये भी नोटिस किया कि पार्टी में श्री कई लड़कियों के करीब जा रहा है. उसे इस बात का बुरा लगा, इतने में उसने दीया और श्री को आपत्तिजनक स्थिति देखा, यानि श्री रंगे हाथों पकड़ा गया. अब जाह्नवी को काफी गुस्सा आ गया. तीनों के बीच बहस शुरू हो गई. 

वो तीनों लड़ते-लड़ते नीचे आने लगे, CCTV में उनके नीचे आने की तस्वीरें कैद हुई हैं. विवाद इतना बढ़ गया कि बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई. लड़ाई शुरू हुई. श्री जोगाधनकर और दीया पडानकर ने मिल कर जाह्नवी कुकरेजा के सिर को पकड़ा और कई बार सीढ़ियों की रेलिंग पर पटक दिया. इस दौरान जाह्नवी की सिर आगे और पीछे दोनों तरफ से फूट गया. चारो ओर खून-ही-खून फैल गया. दोनों आरोपी नशे में चूर थे, तभी तो एक ब्वॉयफ्रेंड कातिल बन गया. दोनों आरोपी यही कह रहे हैं कि वो नशे में थे, जिसके चलते उन्हें कुछ भी याद नहीं है.

ये तो कहने की बात है, लेकिन पार्टी में नशा आजकल फितरत बन गई है. एक अजीब बात ये रही कि इस कत्ल को अंजाम देने के बाद श्री जोगाधनकर सायन हॉस्पिटल चला गया और दीया हिंदुजा अस्पताल में चली गई. इस हत्याकांड पर जाह्नवी की मां ने भी अपने दर्द को जाहिर किया है. मां निधि कुकरेजा ने बताया कि अगर दोस्त हो और लेकर गए हो तो इतनी जिम्मेवारी बनती है कि उसके साथ रहो, 3 घंटे तक खून में लथपथ नीचे पड़ी रही और ये वहां से भाग गए. 12:15 बजे वो रात में वो साथ गए. वो साइकोलॉजी पढ़ती थी, ब्रिलियंट थी और अगले साल पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाली थी. मां ने ये भी बताया कि जाह्नवी ड्रिंक नहीं करती थी. लड़का वडाला का रहने वाला था.

मां ने बताया कि उन्हें सुबह 5 बजे कॉल आया कि उनकी बेटी 3 घंटे पहले ही मर चुकी है. निधि ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा है कि उनकी बेटी को न्याय मिलेगा. आपको बता दें कि ये पार्टी 16वीं मंजिल पर चल रही थी. नए साल के मौके पर मुंबई में पार्टियों पर बैन लगा हुआ था, इसके बावजूद ये पार्टी कैसे हुई, इसकी जांच के लिए अलग से मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले को लव ट्रायंगल बताया है. यानि एक धोखेबाज ब्वॉफ्रेंड ने जाह्नवी को मार डाला.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget