Saturday, 9 January 2021

अनूठी चोरी:पुणे में शादी समारोह में जीजा ने चुरा लिए साली के ढाई लाख के आभूषण, पुलिस ने किया अरेस्ट

पुणे में शादी समारोह में जीजा ने चुरा लिए साली के ढाई लाख के आभूषण, पुलिस ने किया अरेस्ट|महाराष्ट्र,Maharashtra - Dainik Bhaskar
या। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को शनिवार सुबह शहर के घुलेनगर से अरेस्ट कर लिया है।
No ad for you

शादी के दौरान दुल्हन की बहनों यानी दूल्हे की साली द्वारा जूता चोरी की रसम के बारे में आपने सुना होगा, लेकिन महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे के पिता ने अपनी ही साली के आभूषण चुरा लिए। मामले की जानकारी जैसे ही महिला को हुई उसने अपने जीजा के खिलाफ 2.5 लाख की गोल्ड ज्वैलरी चुराने का केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को शनिवार सुबह शहर के घुलेनगर से अरेस्ट कर लिया है।

38 वर्षीय विद्या राजू गायकवाड़ की शिकायत पर सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन ने दत्ता दगड़ू गोरे(48) को अरेस्ट किया है। मामले की जांच करने वाले पुलिस सब इंस्पेक्टर धोत्रे ने बताया कि आरोपी ने महिला के 2 लाख 42 हजार 665 रुपए के आभूषण चोरी किए थे।

पीड़िता के भाई के घर से उड़ाए जेवर
सब इंस्पेक्टर धोत्रे ने बताया, 'आरोपी गोरे के बेटे की शादी वडगांव बुद्रुक ढाबा में हुई थी। पीड़िता विद्या राजू शादी में शामिल होने के लिए आई थी। महिला का भाई भी वडगांव में ही रहता है। वह शादी के बाद हल्दी कार्यक्रम में जाना चाहती थी। इस वजह से उन्होंने अपने भाई के घर में गहने एक अलमारी में सुरक्षित रख दिए। हल्दी कार्यक्रम में जाने के बाद गोरे घर में घुस आया और अलमारी में रखे आभूषण चुरा लिए।

सिर्फ चार घंटे में पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
अलमारी से गहने गायब होने पर सिंहगढ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। ठीक 4 घंटे बाद पुलिस ने अपराध का खुलासा किया और दूल्हे के पिता को गिरफ्तार किया है। कड़ाई से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सभी आभूषण बरामद कर लिए हैं।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.