Saturday, 19 December 2020

नाला सोपारा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी


मुंबई : महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) स्थित नाला सोपारा रेलवे स्टेशन (Nala Sopara Railway Station) के पास शनिवार यानि आज तडके सुबह एक मालगाड़ी दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया. इस दर्दनाक हादसे की सुचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंचीं. पुलिस का इस हादसे के बारे में कहना है कि, 'प्रथम दृष्टया यह एक दुर्घटना लग रही है. हमने मामला दर्ज कर लिया है. मृतक व्यक्ति विरार इलाके का रहने वाला था. आगे की जांच चल रही है.'

बता दें कि बीते सप्ताह कुछ ऐसी ही दुर्घटना नोएडा (Noida) के बादलपुर क्षेत्र स्थित रोजा फाटक के पास घटी थी. इस रूह को हिला देने वाली घटना में ट्रेन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. इस घटना के बारे में बात करते हुए थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर रात को बादलपुर थाना क्षेत्र के विश्नोली गांव के अमित शर्मा (32) अपनी मोटरसाइकिल से नोएडा स्थित एक फैक्ट्री से काम करके घर लौट रहे थे. वह अपनी मोटरसाइकिल से रोजा फाटक पार कर रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए.


थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा बताया कि शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.