Friday, 25 December 2020

आम लोगों के लिए नए साल में लोकल, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सामान्य नागरिकों के लिए लोकल शुरू करना चाहते हैं

 

आम लोगों के लिए नए साल में लोकल !

  • वडेट्टीवार ने कहा, 10 दिनों में लिया जाएगा निर्णय

मुंबई. मुंबई की लाइफ लाइन मानी जाने वाली लोकल ट्रेन जनवरी के पहले सप्ताह से आम लोगों के लिए शुरू हो सकती है। राहत एवं पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार (Vijay Vadettivar) ने कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) सामान्य नागरिकों के लिए लोकल शुरू करना चाहते हैं।

इस संदर्भ में आगामी 10 दिनों में निर्णय लिया जा सकता है। राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार लोकल ट्रेन (Local train) शुरू कर नागरिकों को नए साल का तोहफा देना चाहती है।  राहत एवं पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि रुकी हुई मुंबई को शुरू करने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) प्रयत्न कर रहे हैं। जनवरी के पहले सप्ताह में मुंबई की लोकल सामान्य नागरिकों के लिए शुरू हो सकती है। नौकरीपेशा और मजदूर वर्ग  के लोगों को लोकल ट्रेन की अति आवश्यकता है। वैश्विक महामारी कोरोना (Global epidemic corona) की वजह से पिछले 9 महीने से लोकल ट्रेनें आम लोगों के लिए बंद हैं। केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार ने अनलाक की प्रक्रिया शुरू की है। लगभग प्रत्येक क्षेत्र को जनता के लिए खोल दिया गया है, लेकिन मुंबई की लोकल ट्रेनों में अब भी आम नागरिकों को यात्रा करने  की अनुमति नहीं है।

राहत एवं पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि ‘दिसंबर के आखिरी 15 दिनों में कोरोना से प्रभावित मरीज, मरीजों की संख्या, ठीक होने वाले मरीज एवं दूसरी लहर पर विचार के बाद नए साल में लोकल शुरू करने का निर्णय लिया जाएगा।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.