Mumbai drugs Case: 22 लाख की कोकीन के साथ तीन विदेशी नागरिक गिरफ्तार, मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई




मुंबई पुलिस ने ड्रग्स कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 22 लाख की कोकीन के साथ तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस एनडीपीएस एक्ट (NDPS act) के तहत मामला दर्ज किया है और इनसे आगे की पूछताछ जुटी हुई है। साथ ही इनके पूरे सिंडिकेट को जानने में जुटी हुई है। पुलिस ने इनके पास से 220 ग्राम कोकीन जप्त की है। डीसीपी विशाल ठाकुर के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

एक साथ कई एजेंसी की नज़र
मुंबई शहर में नशे के कारोबारियों पर अंकुश लगाने के लिए मुंबई पुलिस के साथ साथ मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल भी जुटी हुई है। इसके अलावा केंद्र की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई टीम भी नशे के सौदागरों को शहर से खत्म करने में जुटी हुई हैं। फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई में बॉलीवुड के अंदर चल रहे ड्रग सिंडिकेट को खत्म करने में जुटा हुआ है। इस मामले में एसीबी ने फिल्म जगत में काम करने वाले कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों से पूछताछ की है और यह मामला अभी भी शुरू है। फिलहाल एनसीबी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष से पूछताछ को और भी आगे बढ़ाना चाहती है। इसलिए उसने अदालत का भी रुख किया है।

रॉयल पाम से हुई गिरफ्तारी
पुलिस को 2 अक्टूबर को यह सूचना मिली थी कि कुछ लोग ड्रग्स बेचने के लिए गोरेगांव के रॉयल पाम्स में आने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसके पास से तक़रीबन 106 ग्राम कोकीन बरामद हुई। पुलिस ने गिरफ्तार विदेशी नागरिक से जब सख्ती से पूछताछ की तब उसने और दो अन्य लोगों के नाम बताये जिसके बाद उनकी भी गिरफ्तारी की गई। तीनों को गिरफ्तार करने पर कुल 220 ग्राम कोकीन तीनों के पास से जब की गई है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget