Saturday, 19 December 2020

मुंबई की महिला ने लगाए झारखंड के CM हेमंत सोरेन पर गंभीर आरोप, BJP ने मांगा झारखंड के CM के इस्तीफा, की CBI जांच की मांग

 


 दुमका। झारखंड (Jharkhand) के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा (BJP) विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) पर निशाना साधते हुए मुंबई (Mumbai) में एक युवती की ओर से दर्ज़ शिकायत को संगीन करार दिया है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि युवती ने सीएम पर जो आरोप लगाए हैं, उसके बाद नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। और खुद लगे इस संगीन मामले की सीबीआई से अविलंब जांच कराएं।

हेमंत सोरेन को खुद CBI जांच करानी चाहिए: बाबूलाल मरांडी
झारखंड विधानसभा में भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने शनिवार को दुमका में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक महिला ने आवेदन देकर सीएम हेमंत सोरेन पर संगीन आरोप लगाए हैं। इस गम्भीर आरोप पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को नैतिकता के आधार पर तुरंत अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए और दोष मुक्त होने तक मुख्यमंत्री के पद से अपने को अलग रखने के साथ ही अन्य राज्य का मामला होने की वजह स्वयं उन्हें मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए।

'2013 में महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद वापस ले लिया था केस'
भाजपा नेता बाबूलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 2013 में राज्य के मुख्यमंत्री थे और वर्तमान में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आसीन हैं। 2013 में एक युवती ने सीएम हेमंत सोरेन और एक अन्य व्यक्ति सुरेश नागरे के खिलाफ कोर्ट में गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद उसने शादी और केस न लड़ पाने का हवाला देकर केस वापस ले लिया था। अब 8 दिसंबर 2020 को फिर उसी महिला ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में आवेदन देकर सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाते हुए मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.