‘हमारा मुख्यमंत्री, हमारा दुर्भाग्य’, मनसे का उद्धव ठाकरे पर तंज

‘हमारा मुख्यमंत्री, हमारा दुर्भाग्य’, मनसे का उद्धव ठाकरे पर तंज

मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना को कंट्रोल में करने को लेकर ‘हमारा परिवार, हमारी जिम्मेदारी’  मुहिम शुरु की है. जिसको लेकर मनसे नेता संदीप देशपांडे  ने  ‘हमारा मुख्यमंत्री, हमारा दुर्भाग्य’ टैग लाइन देते हुए तंज कसा है.  

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  ने रविवार को रात 8 बजे  सोशल मीडिया के माध्यम से  जनता के साथ संवाद स्थापित किया था. जिसके तहत उन्होंने कोरोना की वर्तमान परिस्थिति और अनलॉक के संदर्भ में बोलते हुए जनता को अधिक सावधान रहने का संदेश दिया था. लोगों को उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य के अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी बोलेंगे, लेकिन उन्होंने अन्य विषयों को टाल दिया. जिसको लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नेता संदीप देशपांडे ने  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के भाषण से हमें  किसी तरह की अपेक्षा नहीं थी, इसलिए रविवार के मुख्यमंत्री के भाषण से किसी भी तरह से की अपेक्षा भंग नहीं हुई. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  ‘हमारा मुख्यमंत्री, हमारा दुर्भाग्य’.  

मुख्यमंत्री ने एक बार फिर किया निराश 

भाजपा के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने भी मुख्यमंत्री के भाषण पर टिप्पणी की है.उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का भाषण निराश करने वाला था. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मुख्यमंत्री ने जनता की नाराजगी को दूर करने की बजाय जनता पर ही नाराजगी व्यक्त की. बिजली बिल पर चर्चा गरम है, लेकिन मुख्यमंत्री ने राहत देने का काम नहीं किया. किसानों को किसी तरह की मदद नहीं की, राज्य की समस्याओं  के निराकरण के लिए किसी तरह की ठोस उपाय योजना नहीं है.  

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget