NCB टीम पर हमले की इनसाइड स्टोरी EXCLUSIVE, जानिए कौन है big boss

  


मुंबई: वैसे तो मुंबई Bollywood का ठिकाना है, लेकिन इन दिनों मुंबई ड्रग्स गैंग का अड्डा बना हुआ है. बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों का नशेड़ी चेहरा बेनकाब हो रहा है. जिसका खुलासा NCB की जांच में हो रहा है. कई जाने माने फिल्मी सितारों की सच्चाई सामने आ रही है. नशे की आगोश में डूबे ड्रग्स गैंग का सच सामने लाने वाली जांच एजेंसी NCB की टीम पर हमला हो गया. इस हमले की इनसाइड स्टोरी हमारे हाथ लगी है.

ड्रग्स गैंग के गुंडों ने NCB पर क्यों किया हमला?

जानकारी के मुताबिक, NCB की टीम जब समीर वानखेड़े की अगुवाई में ड्रग्स गैंग के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची तो गैंग के गुंडे सकपका गए. NCB की टीम गोरेगांव के जवाहर नगर पहुंची, तब कैरी मेंडिस (Carry Mandis) पहले से ही वहां ड्रग्स की डिलीवरी के लिए पहुंचा हुआ था. कैरी मेंडिस (Carry Mandis) के साथ वो शख्स भी मौजूद था, जिसे ड्रग्स की डिलीवरी दी जानी थी.

जैसे ही समीर वानखेड़े ने Carry Mendis और उसके साथियों को पकड़ा, उसने ज़ोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. इतनी ही देर में वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए. भीड़ ने NCB की टीम के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी. एक, दो लोगों को भीड़ छुड़ा कर अपने साथ ले जाने में कामयाब भी हो गई. Carry Mandis को NCB ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपने कार में बिठा रखा था, तभी भीड़ से निकल कर कुछ लोग NCB टीम पर हमला करने लगे.

तब NCB के एक अधिकारी ने अपनी रिवॉल्वर निकाल कर कैरी मेंडिस (Carry Mandis) पर तान दी और भीड़ को धमकाया. तब जाकर भीड़ तितर बितर हुई. थोड़ी ही देर में मुंबई पुलिस की टीम भी वहाँ पहुंच गई और फिर स्तिथि काबू में आ सकी.

NCB की जांच में लगातार हो रहा है बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों का ड्रग्स कनेक्शन लगातार सामने आ रहा है. NCB लगातार छापेमारी कर रही है, इसी बीच रविवार की आधी रात ड्रग पैडलर के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची NCB की टीम पर हमला हो गया. फिलहाल NCB ने कैरी मेंडिस और उसके 3 साथियों को दबोच लिया.

समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर हमला

नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोगों पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में ड्रग्स पेड़लर्स के एक ग्रुप ने अटैक कर दिया. जानकारी के मुताबिक ये करीब 60 लोगो की भीड़ थी. इस हमले में NCB के 2 अधिकारी बुरी तरह जख्मी हो गए.


Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget