Wednesday, 4 November 2020

Sad News : ‘मेहंदी’ एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी जानकारी

 फराज खान का हुआ निधन

फराज खान का हुआ निधन

मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों से सभी का दिल जीत चुके फराज खान का निधन हो गया है. फराज लंबे समय से बीमार थे और उनका बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती थी. न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते फराज का लंबे समय से इलाज चल रहा था. फराज खान के निधन की जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट करके दी है.

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया- दुखी दिल के साथ मैं आप सभी को यह बुरी खबर दे रही हूं कि फराज खान हमे छोड़कर इस दुनिया से चले गए हैं. आप सभी की मदद और दुआओं के लिए शुक्रिया. आप सभी मदद के लिए तब आगे आए जब उनके परिवार को सबसे ज्यादा जरुरत थी. अपनी प्रार्थनाओं में फराज के परिवार को याद रखें. जो जगह फराज ने दिल में खाली छोड़ दी है, वह कोई नहीं भर सकता.

गुमनामी में खो चुके फराज खान की मदद के लिए कुछ समय पहले पूजा भट्ट आगे आईं थी. फराज के मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए 14,45,747 लाख रुपया जमा कर लिया गया था. इस बात की जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट करके दी थी. उन्होंने लोगों से मदद करने के लए शुक्रिया कहा था.

फराज खान की मदद के लिए सलमान खान भी आगे आए थे. उन्होंने फराज के परिवार के ऑनलाइन फंड की डिमांड के बाद हॉस्पिटल के सारे बिल भर दिए थे. कशमीरा शाह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके सलमान खान को मदद के लिए शुक्रिया कहा था.

मशहूर विलेन युसूफ खान के बेटे हैं. अगर आप नहीं जानते कि युसूफ खान कौन हैं, तो आपको बता दें कि अगर आपने ‘अमर अकबर एंथनी’ देखी है, तो उसमें एक सेबेस्को नामक एक किरदार था. सेबेस्को का किरदार युसूफ खान ने ही निभाया था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.