Monday, 23 November 2020

Drug पैडलर को पकड़ने गई NCB की टीम पर हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह घायल

 


मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव इलाके में ड्रग्स पैडलर्स के एक ग्रुप ने सोमवार को नार्कोटिक्स क्राइम ब्यरो (Narcotics Crime Bureau) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोंगो पर अटैक कर दिया. इस हमले में NCB के 2 अधिकारी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

आपको बता दें कि नार्कोटिक्स क्राइम ब्यरो (Narcotics Crime Bureau) की टीम पर ये हमला करीब 60 लोंगो की भीड़ ने किया है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, तभी उन पर हमला कर दिया गया.

NCB की टीम जिस ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, उसका नाम कैरी मैंडिस (Carry Mandis) है. हालांकि अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की मदद से स्तिथि को काबू में कर लिया गया है. कैरी मैंडिस को उसके 3 साथियों के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इन चारों के खिलाफ IPC की धारा 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है.



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते कई ड्रग पैडलर्स पर कार्रवाई हो चुकी है.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.