Sunday, 22 November 2020

मुंबई में दिसंबर तक नहीं चलेगी लोकल ट्रेन, 3 से 4 हफ्ते के लिए टाला गया फैसला

 


मुंबई.  कोरोना (Corona) महामारी के चलते करीब आठ महीने से लोकल ट्रेन में सफर करने का इंतजार कर रहे लोगों को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा. बीएमसी कमिशनर आई.एस. चहल ने कहा, हाल ही स्कूल, स्वीमिंग पूल और लोकल ट्रेन खोलने की तैयारी की थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हमें अपने फैसले को कुछ दिन के लिए रोकना पड़ रहा है. तीन से चार सप्ताह बाद कोरोना की स्थिति देखने के बाद ही हम किसी फैसले के बारे में सोच सकेंगे.

इसी तरह महाराष्ट्र में नौवीं से लेकर 12वीं तक के स्कूल खोलने का फैसला फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. कोरोना  के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे और नागपुर के सभी स्कूलों को जहां एक बार फिर से 13 दिसंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है, वहीं मुंबई और ठाणे में 31 दिसंबर तक स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया गया है. महाराष्ट्र में ज्यादातर स्कलों को कल से खोलने की तैयारी चल रही थी.

कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते केस को कोरोना की दूसरी लहर के तौर पर देखा जा रहा है. कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए महाराष्ट्र में कल से स्कूल खोले जाने के निर्णय को वापस ले लिया गया है. नागपुर मुनिसिपल कॉरपरेशन ने शहर के सभी स्कूल 13 दिसंबर तक बंद रखने के आदेश दे दिए हैं जबकि मुंबई और ठाणे में 31 दिसंबर तक स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.