Sunday, 4 October 2020

NCB ने बालाजी टेलीफिल्म के स्टाफ को किया गिरफ्तार

 

NCB ने बालाजी टेलीफिल्म के स्टाफ को किया गिरफ्तार

  •  70 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद

मुंबई. बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बालाजी टेलीफिल्म के स्टाफ (एडिटिंग डिपार्टमेंट) प्रदीप साहनी को गिरफ्तार किया है. एनसीबी की छापेमारी में उसके पास से 70 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की गयी है.

एनसीबी ने शनिवार की देर रात छापेमारी कर बालाजी टेलीफिल्म के एडिटिंग डिपार्टमेंट में कार्यरत प्रदीप साहनी को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया. एनसीबी उससे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह बालीवुड के किन सेलिब्रेटी को ड्रग्स की सप्लाई करता था? और उससे जुड़े कौन ड्रग्स हैं, जिनके लिए काम करता था. सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद से एनसीबी की जांच के घेरे में बॉलीवुड की कई सेलिब्रेटी हैं.

कुरियर के भेष में ड्रग्स की सप्लाई

पिछले दिनों मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी उस्मान अली शेख नाम के एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से बड़ी मात्रा में MD भी बरामद किया गया था. उस्मान डिलीवरी बॉय बन बालीवुड में ड्रग्स सप्लाई किया करता था. वह उन इलाकों में अधिक सक्रिय था, जहां पर कई टीवी और फिल्मी सितारों का ठिकाना है. उससे पूछताछ में बालीवुड के कई कलाकारों के नाम सामने आ सकते हैं. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.