धोनी के IPL में फेल होने पर 5 साल की बेटी से रेप की धमकी मिली, नगमा ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा- इस देश में क्या हो रहा है


आईपीएल में एक मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी बेटी जीवा के साथ। इस साल कोरोना के कारण धोनी अपनी फैमिली को आईपीएल के लिए यूएई लेकर नहीं गए। -फाइल फोटो

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की परफॉर्मेंस से नाराज फेंस ने सोशल मीडिया पर सारी हदें पार कर दीं। ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी। एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि यह देश में क्या हो रहा है?

नगमा ने ट्वीट किया, ‘‘एक देश के तौर पर हम कहां खड़े हैं? यह बहुत ही शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी। मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हमारे देश में यह क्या हो रहा है?’’ नगमा ने हैशटैग में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ भी लिखा।

सांसद प्रियंका और विधायक सौम्या ने भी नाराजगी जताई
कर्नाटक की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा, ‘‘यह बहुत ही दुखद है। हमारे देश में क्या हो रहा है? यह हम किस ओर जा रहे हैं।’’ वहीं, महाराष्ट्र में शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा- आज सोशल मीडिया का किस तरह से गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। यह उसका बड़ा उदाहरण है।

कोलकाता के खिलाफ मैच में धोनी ने 12 बॉल पर 11 रन बनाए थे
दरअसल, आईपीएल में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने धोनी कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को मैच में 168 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में सीएसके 157 रन ही बना सकी और 10 रन से मैच हार गई।

मैच में धोनी 12 बॉल पर सिर्फ 11 रन ही बना सके थे। चेन्नई सीजन में अब तक 6 में से 2 मैच जीतकर 4 पॉइंट के साथ छठे नंबर पर है। इस साल कोरोना के कारण धोनी अपनी फैमिली को आईपीएल के लिए यूएई लेकर नहीं गए।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget