नागपाड़ा के 3 मंजिला मॉल में आग, 24 फायर ब्रिगेड मौजूद; 3500 लोगों को आसपास की इमारतों से निकाला

 

मॉल का शीशा तोड़कर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

नागपाड़ा इलाके के सिटी सेंटर मॉल में गुरुवार देर रात आग लग गई। जिस वक्त आग लगी मॉल में करीब 500 लोग थे। हालांकि, सभी को समय पर बाहर निकाल लिया गया और इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ है। फायर ब्रिगेड की 24 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। रेस्क्यू के दौरान 2 फायर फाइटर मामूली जख्मी हो गए। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि आग के बाद आसपास की इमारतों और दुकानों से तकरीबन 3500 लोगों को निकाला गया।



मोबाइल फोन की दुकान में सबसे पहले लगी थी आग
यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी। फिलहाल मॉल के आस-पास की दुकानों को खाली करा दिया गया है। फायर ब्रिगेड के अफसरों के मुताबिक मॉल के सेकंड फ्लोर पर स्थित एक मोबाइल शॉप में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी और फिर ये पूरे फ्लोर पर फैल गई। शुरुआत में आग लेवल 1 (माइनर) थी, लेकिन रात ढाई बजे के लपटें आसपास की बिल्डिंगों तक पहुंचने लगीं।

यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी है। पहले यह आग सिर्फ एक दुकान में लगी थी और फिर इसने मॉल के एक फ्लोर को अपने कब्जे में ले लिया।
यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी है। पहले यह आग सिर्फ एक दुकान में लगी थी और फिर इसने मॉल के एक फ्लोर को अपने कब्जे में ले लिया।

मॉल का कांच तोड़कर अंदर पहुंचे दमकलकर्मी
मॉल में वेंटिलेशन नहीं होने की वजह से मॉल में धुआं काफी ज्यादा भर गया था। इसके चलते फायर ब्रिगेड की टीम ने मॉल की ग्लास को तोड़ा ताकि धुआं बाहर निकल सके। घटना के बाद मौके पर स्थानीय कांग्रेस विधायक अमीन पटेल और मुंबई की मेयर किशोर पेडनेकर भी पहुंचीं।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget