Thursday, 8 October 2020

बिजली विभाग कर्मियों से गाली गलौज करने वाले दो भाइयों पर केस दर्ज

 

बिजली विभाग कर्मियों से गाली गलौज करने वाले दो भाइयों पर केस दर्ज

  • उल्हासनगर की सोनार गली की घटना, एक गिरफ्तार

उल्हासनगर. बिजली विभाग की टीम के सदस्यों के साथ शहर के एक मॉल के मालिक द्वारा गाली गलौज व दमदाटी किए जाने का मामला सामने आया है. बिजली के मीटर की रीडिंग व मीटरों की जांच के दल के साथ इस तरह की हरकत करने के मामले में पुलिस  ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इसमें से एक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

महावितरण के कल्याण स्थित मंडल कार्यालय के जनसंपर्क अधिकारी विजयसिंग दुधभाते द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उल्हासनगर में शिरू चौक के पास सोनार गली में बी के स्मार्ट मॉल है. महावितरण के फ्लाइंग स्कॉड की टीम  स्मार्ट मॉल में 6 अक्टूबर की शाम को महावितरण, उड़नदस्ते के इंचार्ज व विभाग के अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता धनंजय सतपुते के नेतृत्व मे बी के स्मार्ट मॉल गई व मीटर की जांच की बात कही जिस पर मॉल के दोनों भाई लड़ने झगड़ने लगे.

विज्ञप्ति के अनुसार उड़न दस्ते की टीम ने उसका अपमान किया. महावितरण की टीम का कयास है कि दुकानदार ने मीटर में हेरा फेरी की है इसलिए उन्होंने टीम से लड़ाई की स सभी को बाहर कर मॉल के शटर को रिमोट से बंद कर दिया. उड़न दस्ते के प्रमुख धनंजय सातपूते की शिकायत पर उल्हासनगर पुलिस ने बीके स्मार्ट मॉल के मालिक सुनील दवानी व अनिल दवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया है इनमें एक भाई को गिरफ्तार किया है. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.