बीजेपी नेता की हत्या, बदमाशों ने घेरकर गोलियों से भूना


यूपी के फिरोजाबाद में तीन अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) नेता डीके गुप्ता की निर्मम हत्या कर दी है. डीके गुप्ता बीजेपी मंडल के उपाध्यक्ष थे. अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. जिसमें उनकी जान चली गई. जिसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वारदात शनिवार रात की बताई गई है. बीजेपी नेता की इस तरह से की गई निर्मम हत्या के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया है. गुस्साए लोगों ने सड़क पर निकलकर हंगामा किया. मौके पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं.  

पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने इस वारदात को लेकर कहा कि नगला बीच में दया शंकर गुप्ता की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हम घटना स्थल पर ही मौजूद हैं. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता नारखी इलाके के नगला बीच गांव में अपनी दुकान पर बैठ थे. तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन में आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनकी मौत हो गई.  

आक्रोशित लोगों ने पचोखरा टूंडला मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान स्थानीय लोगों की पुलिस से काफी नोकझोंक भी हुई. सड़क पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. जहां यह घटना हुई, वह टूंडला इलाके में आता है और टूंडला विधनसभा में उपचुनाव है.

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget