बिजली के बाद अब मुंबई और पुणे सहित आधे राज्य में VI का नेटवर्क गायब..

 



दिनेश वर्मा

मुंबई/ए.। VI: पुणे के कुछ हिस्सों में आइडिया-वोडाफोन ग्राहकों को आज सुबह से ही नेटवर्क की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हैशटैग #vodafoneindia ट्रेंड कर रहा है क्योंकि ग्राहकों को कंपनी की तरफ से कोई ठोस जवाब नहीं मिल रहा है।

मुंबई, पुणे और महाराष्ट्र में लंबे समय से भारी बारिश हो रही है। वोडाफोन-आइडिया (VI) की नई कंपनी वीआई का नेटवर्क सुबह से नीचे चला गया है। पुणे में कुछ पुराने आइडिया ग्राहकों को आधे घंटे पहले रेंज मिली है। हालांकि, इन ग्राहकों ने कहा कि इसमें इंटरनेट की गति और नेटवर्क की कमी है।

पुणे में कुछ ग्राहक लंबे समय से कंपनी से शिकायत कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें कंपनी (VI) द्वारा जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कहा गया है कि तकनीकी दिक्कत है। हालांकि, उन ग्राहकों को आज दोपहर तक नेटवर्क के लिए इंतजार करना होगा।

कहा जा रहा है कि पुणे की तरह, नागपुर में नेटवर्क नहीं है। वोडाफोन की रेंज मुंबई के पास अम्बरनाथ, बदलापुर में भी उपलब्ध नहीं है। बहुतों को शिकायत होने लगी है कि उनके फोन काम नहीं कर रहे हैं। वहीं, अमरावती में आइडिया के ग्राहक लंबे समय से रेंज की समस्या का सामना कर रहे हैं।

परीक्षार्थियों के लिए एक बड़ी समस्या

वर्तमान में, राज्य भर के विभिन्न विश्वविद्यालयों की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं चल रही हैं। साथ ही, स्कूलों की अर्ध-वार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं। वोडाफोन की नेटवर्क (VI) समस्या ऑनलाइन परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए समस्या पैदा कर रही है। कुछ स्थानों पर, वोडाफोन मिनी स्टोर के सामने भीड़ है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।औरंगाबाद जालना  रोड पर वोडाफ़ोन की गैलरी पर लोगो ने हंगामा किया। कर्मचारियों के साथ धक्काबुक्की और तोड़फोड़ की गई। 

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget