Wednesday, 7 October 2020

नूतन के बंगले में चोरी की कोशिश में हत्या करने वाला गिरफ्तार, आठ महीने बाद हुई गिरफ्तारी

 नूतन के बंगले में चोरी की कोशिश में हत्या करने वाला गिरफ्तार, आठ महीने बाद हुई गिरफ्तारी 


दिनेश वर्मा

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री नूतन के बंगले में चोरी की कोशिश के दौरान वहां तैनात 70 वर्षीय सुरक्षाकर्मी की हत्या कर फरार हुए एक आरोपी को ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है, जबकि और एक आरोपी अब भी फरार है। मुंब्रा इलाके में बने इस बंगले पर अब नूतन के बेटे और अभिनेता मोहनीश बहल का मालिकाना हक है। 

गिरफ्तार आरोपी का नाम गणपत गुल्लर है। अपराध शाखा की टीम ने सहायक पुलिस उपनिरीक्षक उदय देसाई की अगुआई में गुल्लर को गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर विटावा इलाके से दबोचा। पूछताछ में गुल्लर ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। आरोपी को मामले की छानबीन कर रही मुंब्रा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वारदात इसी साल 3 फरवरी को हुई थी। बंगले पर 70 वर्षीय भानुदास दूधभाते और रूपसिंह विश्वकर्मा नाम के दो लोग सुरक्षा के लिए तैनात थे। रात एक बजे के करीब दोनों ने बंगले के पीछे कुत्तों के भौकने की आवाज सुनी।

दोनों इसकी वजह जानने बंगले के पीछे गए तो चोरी के इरादे से पहुंचे तीनों आरोपियों ने दोनों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। बुरी तरह जख्मी दूधभाते की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने वारदात के बाद ही सुभाष भंडारी नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन दो आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए थे। जिनमें से एक आरोपी वारदात के आठ महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा है। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.