मुंबई के पांच सितारा होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, Bollywood और दो टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार

 


मुंबई। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के एक फाइव स्टार होटल पर पुलिस की टीम ने दबिश दी, जिसमें तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मानव तस्करी ( Human Trafficking Racket ) में गिरफ्तार महिलाओं में एक बॉलीवुड की इंटरनेशनल बैले डांसर ( Bollywood Belle Dancer ) भी है। इसके अलावा पकड़ी गई महिलाएं टीवी एक्ट्रेस ( TV Actress ) बताई जा रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में जिस्मफरोशी के रैकेट की सूचना मिली। इस पर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को होटल में रेड मारी। पुलिस ने योजना बनाकर तीन पुलिसकर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। वहां पर उन्हें सेक्स रैकेट संचालित करने वाले तीन लोग मिले। मौके से 3 महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। दावा किया जा रहा है कि इनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की मानव तस्करी की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

10 लाख रुपए की डील

पुलिस का कहना है कि आरोपी बड़े होटलों में बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियों को जिस्मफरोशी के लिए लेकर आता हैै। कथित तौर पर एक बॉलीवुड बैले डांसर और दो टीवी सीरियल एक्ट्रेस को 10 लाख रुपए की डील पर लाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द कार्यवाही का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि इसी बुधवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शहर में एक वेबसवाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार, देश में लॉकडाउन लगने से पहले लड़कियों को अलग-अलग जगहों से यहां लाया गया था। उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

मोबाइल नंबर से कर रहे थे संचालन

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी को सूचना मिली थी कि एक वेबसाइट पर मोबाइल नंबर दिया हुआ था और इसके साथ मैसेज में एस्कॉर्ट सर्विस लिखा हुआ था। जब अधिकारी ने इस नंबर पर कॉल किया तो उसने तीन महिलाओं की फोटो भेजकर किसी एक को पसंद करने के लिए कहा था।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget