Tuesday, 15 September 2020

पनवेल पुलिस ने पेबगड से तीन ट्रेकर्स को बचाया



पनवेल। पनवेल के पास पेबगड़ में ट्रेकिंग के लिए गए तीन व्यक्ति जंगल में रास्ता भटक गए थे। पनवेल तालुका पुलिस से सूचना मिलने के बाद, पुलिस की एक टीम तुरंत जंगल की तरफ रवाना हुई और तीनों ट्रेकर्स को ढूंढकर उनकी जान को बचाया। तीनों ट्रेकर्स ने राहत की सांस ली। पुलिस की इस मदद से उनकी आंखों में खुशी के आंसू छलक आए।
बता दें कि नेरे चौकी में ड्यूटी पर रहने के दौरान रूपेश पाटिल को एक कॉल आया कि तीन युवक पेबगड में ट्रैकिंग करने गए थे। लेकिन उनके लिए जंगल में नीचे उतरने का कोई रास्ता नहीं है। उनकी मदद करो।
कॉल रिसीव करने के बाद रूपेश पाटिल तुरंत नेरे पुलिस स्टेशन पहुंचे और इसके बारे में जानकारी दी। उसके बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक राजपूत के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक पगार, कांस्टेबल अवतार, कांस्टेबल तुषार पाटिल और रूपेश पाटिल तुरंत पेगगढ़ के लिए रवाना हुए।

संतोष नाम के एक आदिवासी लड़के की मदद से उन्होंने बारिश में तीनों ट्रेकर्स को खोजा। जंगल से रास्ता भटकने वाले तीन ट्रेकर्स को सुरक्षित वापस लाया गया। तीनों ट्रेकर्स के नाम ओमकार शिरीष शेट्टी (24), जयेश संजय मेहता (23) और पुनीत रामदास बहलानी (23) हैं। तीनों ट्रेकिंग के लिए मुंबई से पेबगड़ आए थे। पुलिस की इस मदद के लिए तीनों ने पनवेल तालुका पुलिस को धन्यवाद दिया।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.