ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर ने दी कोरोना को मात

 

ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर ने दी कोरोना को मात

  • संयुक्त पुलिस आयुक्त सुरेश मेकला सहित अन्य अधिकारियों ने फूल बरसाकर किया स्वागत 

दिनेश वर्मा 

ठाणे. ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को को मात दी है. फणसलकर बुधवार की दोपहर मुंबई के मुलुंड स्थित निजी अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. इस अवसर पर ठाणे पुलिस संयुक्त आयुक्त सुरेश मेकला सहित अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने फणसलकर पर फूल बरसाकर तथा उनको पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया.

आपको बता दें कि इस माह की 6 तारीख को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी और उसके बाद वे अस्पताल में भर्ती हुए थे. दस दिन अस्पताल में इलाज के बाद वे डिस्चार्ज हुए हैं. ठाणे पुलिस आयुक्तालय में अभी तक 130 अधिकारी सहित कुल 1310 पुलिस कर्मी संक्रमित हुए हैं. जिनमें से 110 अधिकारियों और 1058 पुलिस कर्मियों ने कोरोना को मात दी है और फिर से ड्यूटी में लग गए हैं. कुल 17 लोगों की मौत हुई है.

कोरोना की शुरुआत से आयुक्त फणसलकर लगातार फील्ड पर ही थे. भिवंडी और मुंब्रा जैसे प्रभावित परिसर में लगातार नजर रखे हुए थे. मुंबई ठाणे से बाहर अपने गांव पैदल जा रहे श्रमिकों की परेशानी को देखते हुए आयुक्त ने कई दिनों तक एसटी बसों की व्यवस्था कर उन्हें राज्य की सीमा के बाहर पहुंचाने में अहम भूमिका निभायी थी तथा उनके भोजन पानी पर ध्यान रखा था. आयुक्तालय में संक्रमित हुए पुलिस कर्मियों के संपर्क में वे बने हुए थे और लगातार उनका हौसला बढ़ा रहे थे तथा पुलिस स्टेशनों में जा कर पुलिस कर्मियों का मार्गदर्शन कर रहे थे.   

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget