Rhea Chakraborty Drug Case: मीडिया ट्रायल के खिलाफ दिल्ली HC पहुंचीं एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह

 


नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रकुलप्रीत सिंह सहित कुछ अन्य लोगों का नाम भी सामने आए हैं. इस बाबत रकुलप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाकर मीडिया ट्रायल रोकने की गुहार लगाई है. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में लिया था, जिसके बाद मीडिया में उनके नाम की चर्चा होने लगी थी

दिल्ली हाईकोर्ट से रकुलप्रीत ने गुहार लगाई है कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न हो. उन्होंने ने अपनी याचिका में कहा कि उनको शूट के दौरान जानकारी मिली कि उनका और सारा अली खान का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया था और मीडिया ने खबर चलाना शुरू कर दिया.

आगे कहा कि जिस रिया चक्रवर्ती के बयान के आधार पर उनके खिलाफ ड्रग्स लेने के आरोप लगाए जा रहे हैं, वो रिया चक्रवर्ती कोर्ट में अपने बयान से मुकर चुकी है और उसको जबरदस्ती में लिया गया बयान बता चुकी हैं.

अभी दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई जारी है वकील ने हाई कोर्ट से कहा कि मीडिया राकुलप्रीत को परेशान कर रहा है. ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार समेत नेशनल ब्रॉडकास्टर और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को नोटिस जारी किया है. अब इन सभी को कोर्ट में अपना पक्ष रखना होगा.

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी की रडार पर जो बॉलीवुड सितारे हैं उनमें साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है. रकुल प्रीत ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन साउथ फिल्मों में उनका नाम काफी बड़ा है.खबरों की मानें तो रकुल प्रीत ने अपना मोबाइल नंबर भी बदल लिया है.

जबसे रिया ने एनसीबी को इन अभिनेत्रियों का नाम बताया है तब से वो गायब हैं.एनसीबी द्वारा अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनका भाई शोविक और कई ड्रग पेडलर, नार्को-डीलर और आपूर्तिकर्ता शामिल हैं.

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget