Monday, 21 September 2020

मुंबई में NCB के दफ्तर में लगी आग, फायर ब्रिगेड पहुंची, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

 

मुंबई में NCB के दफ्तर में लगी आग, फायर ब्रिगेड पहुंची, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

मुंबईः मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर में आग लग गई है और यहां फायर ब्रिगेड पहुंच गई है. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन एहतियातन पूरी बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है.


एनसीबी के दफ्तर की ऊपर मंजिल से धुआं निकलता देखा गया जिसके बाद इमारत की सभी लाइट्स को बंद कर दिया गया. हालांकि आग भयानक नहीं है पर आसपास लोग इकट्ठे हो गए जिन्हें हटाया जा रहा है.





एनसीबी आजकल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है और इस समय पूरे देश की नजर इसके एक्सचेंज बिल्डिंग स्थित दफ्तर पर है. यहीं पर रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई.


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच इस समय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स कनेक्शन के इर्द-गिर्द घूम रही है, इसी सिलसिले में कई ड्रग्स पैडलर्स के अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को कई बार यहां लाया गया जिसके चलते ये बिल्डिंग लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी. अब इसी बिल्डिंग में आग लगी है और उम्मीद है कि सुशांत सिंह के केस से जुड़े कोई दस्तावेज नष्ट या क्षतिग्रस्त न हुए हों.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.