Wednesday, 9 September 2020

LIVE: मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षा के बीच श‍िवसैनिक भी पहुंचे

 


कंगना रनौत अपनी Y-कैटिगरी की सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंच चुक हैं। उनके पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और उनके चारों तरफ सुरक्षा घेरा बना दिया गया है। कंगना इससे पहले भी कई बार मुंबई आई हैं, लेकिन इस बार का नजारा बिल्कुल अलग है। वहीं बड़ी संख्या में लोग उन्हें सपॉर्ट करने भी पहुंचे हैं। हांलांकि, शिवसेना के लोग भी वहां मौजूद हैं जो उनके मुंबई आने का विरोध कर रहे हैं।


एयरपोर्ट पर भारी तादाद में सीआईएसएफ के जवान मौजूद हैं। जहां बड़ी संख्या में करणी सेना के लोग कंगना का समर्थन करने वहां पहुंचे हैं, वहीं करीब 100 की तादाद में श‍िव सैनिक भी एपरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं जो कंगना के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। शिव सैनिक लगातार - चले जाओ चले जाओ कंगना रनौत के नारे लगा रहे हैं।

kangna-ranaut

एयरपोर्ट पर पहुंचे रामदास अठावले की पार्टी ने लोगों का कहना है कि वे कंगना को सुरक्षा देने आए हैं। पार्टी नेता ने दावा क‍िया है क‍ि कंगना ने रामदास अठावले को फोन क‍िया था और सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

kangna-support
airport

उनके मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने बड़ी कार्रवाई की है। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर जबरदस्‍त तोड़फोड़ की है। करीब 2 घंटे तक कंगना के दफ्तर के बाहर और अंदर हथौड़ों और जेसीबी आवाज गूंजती रही। बीएमसी के कर्मचारी कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ कर अब बाहर निकल चुके हैं। हाई कोर्ट ने इस मामले में बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया है। यानी अब आगे ऐसी कोई कार्रवाई नहीं होगी। इस मामले में अब कल गुरुवार दोपहर 3 बजे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.