Exclusive news: एक्टर और BJP सांसद परेश रावल बने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के नए अध्यक्ष

 


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का नया चेयरमैन बनाया गया है। बीजेपी के पूर्व लोकसभा सांसद परेश रावल अब एनएसडी की कमान संभालेंगे। अभिनेता परेश रावल जाने-माने राजस्थानी कवि अर्जुन देव चरण की जगह लेंगे। अर्जुन देव चरण साल 2018 में एनएसडी चीफ बने थे। इस खबर के सामने आने के बाद सभी लोग उन्हें बधाई देने में लगे हैं।ने

शनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने किया ट्वीट:ता दें कि, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के ऑफिशियल ट्विट हैंडल से परेश रावल को बधाई दी गई है। ट्वीट में लिखा है, "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि, माननीय राष्ट्रपति ने जाने-माने अभिनेता और पद्म श्री से विभूषित परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया है। एनएसडी परिवार इस लेजंड का स्वागत करता है, वह अपने मार्गदर्शन में एनएसडी को नई ऊंचाई पर पहुंचाएं "

प्रहलाद सिंह पटेल ने दी बधाई:

केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी ट्वीट के जरिए बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "मशहूर कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा, हार्दिक शुभकामनाएं।"

अभिनेता परेश रावल केवल अभिनय ही नहीं बल्कि राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं। वह भारतीय जनता पार्टी की टिकट से अहमदाबाद ईस्‍ट संसदीय क्षेत्र से सांसद भी रहे हैं। उन्‍होंने लगभग हर शैली की फिल्‍मों में काम किया है और हर तरह के किरदारों को निभाया है। चाहे वह खलनायक का किरदार हो या फिर कॉमेडियन का, उन्‍होंने लगभग अपने हर रोल से सभी का दिल जीता। परेश रावल दिग्गज अभिनेताओं में एक हैं।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget