Wednesday, 9 September 2020

कोरोना सर्वेक्षण करने वाले विद्यार्थी मानधन से वंचित




कल्याण. कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र में कडोमपा की तरफ से कोरोना के सन्देहास्पद मरीजों का शोध करने के लिए सर्वेक्षण मुहिम चलाई थी. इस काम के लिए निजी ठेकेदार के द्वारा सर्वेक्षण का काम कराया गया था. निजी ठेकेदार के पास सर्वेक्षण करने का काम करने वाले महीनों से मानधन से वंचित हैं. कॉलेज के 26 विद्यार्थियों को अपना हक का मानधन पाने के लिए आखिर में मनपा मुख्यालय पर आकर मानधन की मांग करनी पड़ रही है.

कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका क्षेत्र में जून महीने में कोरोना मरीजों का शोध करने के लिए मनपा की तरफ से सर्वेक्षण मुहिम शुरू करने के लिए मनपा प्रशासन ने सर्वेक्षण के काम के लिए ठेकेदार नियुक्त करने के लिए ऑन लाईन विज्ञापन दिया गया था और ठेकेदार नियुक्त कर उसके द्वारा सर्वेक्षण कराया गया. सर्वेक्षण के लिए रखी गई युवतियों को 350 रुपये देने की बात कही गई थी और काम पूरा होने के बाद दो लोगों की जोड़ी को 350 रुपये देने की बात कही जाने लगी, मगर अभी तक वह भी नहीं दिए गए हैं.

इस बारे में मनपा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी अश्विनी पाटिल ने कहा कि युवक, युवतियों को उनका मानधन देना है, किसी तकनीकी अड़चन की बजह से विलंब हुआ हैं. उनके मानधन की धनराशि उनके खाते में जमा करा दी जाएगी.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.