अंबरनाथ में बिजली की आंख मिचौली से शहर के नागरिक नाराज

बिजली की आंख मिचौली से शहर के नागरिक नाराज

मनसे ने दी आंदोलन की चेतावनी 
अंबरनाथ.  कभी मरम्मत के नाम पर तो कभी तकनीकी खराबी के कारण शहर में जारी बिजली की आंख मिचौली से शहर वासी परेशान हो चुके हैं. शहर के नागरिकों को नियमित बिजली आपूर्ति लिए जाने की मांग अंबरनाथ शहर मनसे ने की है. शहर में बार बार बिजली गुल होने के संदर्भ में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अंबरनाथ शहर अध्यक्ष कुणाल भोईर ने बताया कि मनसे के जिला संगठक संदीप लकड़े एवं मनसे के अन्य पदाधिकारियों के साथ मंगलवार को महावितरण के स्थानीय अभियंता से मुलाकात की व एक निवेदन पत्र दिया है.
इस पत्र में मनसे ने लिखा है कि मौजूदा समय में स्कूली व महाविद्यालय व इंजीनियर की अंतिम वर्ष की परीक्षा चल रही है. बिजली के चले जाने से गर्मी तो होती ही है साथ ही इंटरनेट का नेटवर्क भी चला जाता है और नेट (वाईफाई) के बंद होने से कंप्यूटर व लैपटॉप काम करना बंद कर देते हैं. 
कोरोना के कारण बड़े पैमाने पर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. यह लोग भी बिजली के न होने से प्रभावित होते हैं. मनसे के कुणाल भोईर का कहना है सभी के घरों में इन्वर्टर नहीं होते हैं. अध्यक्ष कुणाल भोईर ने कहा कि मनसे ने बिजली विभाग को अल्टीमेटम दे दिया है कि वर्तमान समय में निरंतर बिजली आपूर्ति करे यदि बिजलीं खंडित हुई तो मनसे अपनी स्टाइल से महावितरण से निपटेगी. 

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget