Wednesday, 9 September 2020

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बॉलीवुड सितारे, गिरफ्तारी के दौरान पहनी टीशर्ट पर लिखे शब्दों से यूं कर रहे हैं सपोर्ट

 सरिता शर्मा 

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीसरे दिन गिरफ्तार कर लिया है. इसी बीच तमाम बॉलीवुड सितारे रिया को अनोखे अंदाज में सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. रिया मंगलवार को काले रंग की टी-शर्ट पहनकर एनसीबी के दफ़्तर गईं थीं. उस पर लिखा था, "गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें." सेलेब्स इन्ही लाइनो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रिया के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.


रिया की टी शर्ट पर लिखा ये मैसेज काफी तेजी से वायरल हो गया. उनकी यह फ़ोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन साथ ही फ़िल्म जगत की कई हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसको शेयर किया. कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं.























रिया मंगलवार को लगातार तीसरे दिन एनसीबी की दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचीं. एनसीबी ने पूछताछ के बाद 3 बजकर 45 मिनट पर रिया को आधिकारिक रूप से गिरफ्तार किया. इसके बाद उनके परिवार वालों को इसकी जानकारी दी गई. गिरफ्तारी के बाद उन्हें सायन अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मेडिकल जांच हुई और कोरोना का टेस्ट भी किया गया.


इस पूरी प्रकिया में एक से सवा घंटे का समय लगा. मेडिकल रिपोर्ट में रिया स्वस्थ पाई गईं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई. वहां से शाम 7 बजकर 40 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर वापस लौटीं.


एनसीबी के दफ्तर में सवा आठ बजे रिया को आनलाइन माध्यम से कोर्ट के सामने पेश किया गया. एनसीबी ने जमानत अर्जी का विरोध किया. इसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.