भिवंडी mim चीफ निकला हफ्ताखोर, हुआ गिरफ्तार



दिनेश वर्मा
एक बिल्डर की शिकायत पर अपराध शाखा ने स्थानीय पुलिस की मदद से भिवंडी शहर जिला एआईएमआईएम के अध्यक्ष खालिद गुड्डू सहित उनके भाई इफ्तिखार मुख्तार शेख उर्फ बबलू उर्फ कानिया, फैजान आलम और गुलाम खान को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आईपीसी की धारा 364ए, 386, 387, 34 और और आर्म्स एक्ट 3, 25 के तहत दर्ज मामले में पुलिस रिमांड के लिए कुंभारवाड़ा पुलिस ने भिवंडी कोर्ट में पेश किया। इस मामले में डीसीपी (भिवंडी) राजकुमार शिंदे ने कहा कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शेख के घर पर छापा मारा और पाया कि बिल्डर को वहां बंदी बना लिया गया था। उन्होंने कहा कि शेख और उनके तीन सहयोगी बिल्डर को 1.25 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कह रहे थे।
शिंदे ने कहा कि उन्हें अपहरण और जबरन वसूली से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और शस्त्र अधिनियम के प्रावधान भी शामिल हैं।
पुलिस ने कहा कि अपराध शाखा मामले की आगे की जांच कर रही है।
बता दें कि शेख पर भिवंडी, पुणे, मुंबई, रायगढ़ और गुजरात में भी अपहरण, जबरन वसूली और हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

वह पहले एक कॉर्पोरेटर थे और महाराष्ट्र में 2019 के विधानसभा चुनावों में, उन्होंने भिवंडी पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से एआईएमआईएम उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया था, लेकिन जांच के दौरान उनके कागजात खारिज कर दिए गए थे।






Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget