Friday, 11 September 2020

Follow up: पूर्व नेवी अफ़सर पर शिवसैनिकों का घातक हमला, 2 गिरफ्तार

 


मुंबई: कांदिवली (Kandivili) में शिवसैनिकों (Shivsainiks) ने पूर्व नौसेना अधिकारी (Retired Navy Official) मदन शर्मा (Madan Sharma) की बेरहमी से पिटाई कर दी। पूर्व नौसेना अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का व्यंग्यात्मक कार्टून (Cartoon) ह्वाट्सएप (WhatsApp) के जरिए साझा करने से शिवसैनिक नाराज थे। समता नगर पुलिस स्टेशन (Samta Nagar Police Station) में शिकायत दर्ज करवायी गयी है।

कांदिवली (पूर्व) के ठाकुर कांप्लेक्स में शुक्रवार को शिवसेना के दो शाखा प्रमुख अपने 8 से 10 समर्थकों के साथ शर्मा की बिल्डिंग में घुसे और उनपर अटैक कर दिया।  इस हमले में मदन को काफी चोटें आयीं हैं और डॉक्टर ने उन्हें सीटी स्कैन (CT Scan) करवाने को भी कहा है।  

मदन शर्मा ने बताया कि, पहले उन्हें लगातार फोन कर घर से बुलाया गया और उसके बाद उन्हें बेरहमी से पीटा गया। मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना के बाद समता नगर पुलिस ने मारपीट करने वालो के खिलाफ आईपीसी की धारा 325, 143, 147, 149 के तहत एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  

मामला सामने आने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो संदेश जारी कर इस हमले की निंदा की है और महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए हैं।

वहीं बीजेपी नेता किरीट सोमैय्या ने कहा है कि, “हमलावरों पर पुलिस सख्त करवाई करे और अगर जल्द हमले में शातो मिल लोगों की गिरफ्तारी नहीं होती तो वो वो समता नगर पुलिस स्टेशन पर धरना देंगे।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ” बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना। रिटायर्ड नेवल ऑफिसर सिर्फ एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर गुंडों द्वारा बेरहमी से पीटा गया। इस गुंडाराज माननीय उद्धव ठाकरे जी रोकें। हम इन गुंडों पर कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं।”

भाजपा के स्थानीय विधायक अतुल भातखलकर ने भी इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होने कहा कि अब तो शिवसैनिक इतने निचले स्तर पर उतर आए हैं कि मुख्यमंत्री की आलोचना करने  पर सेवानिवृत्त जवानों पर भी हमला करने लगे हैं। 



SHARE THIS

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

0 coment rios: