Sunday, 6 September 2020

दाऊद के नाम पर फोन आने के बाद महाराष्ट्र सीएम के आवास मातोश्री की कड़ी सुरक्षा

 


मुंबई

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री पर कथित रूप से दाउद इब्राहिम के गुर्गे का फोन आने के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई है। बताया जा रहा है कि सीएम आवास के लैंडलाइन नंबर पर एक फोन कॉल करने वाले शख्स ने खुद को दाउद इब्राहिम का आदमी बताया था। 

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित घर मातोश्री में शनिवार रात करीब 11 बजे के आसपास एक अनजान शख्स ने फोन किया था। लैंडलाइन नंबर पर आए फोन कॉल में फोन करने वाले ने खुद को दाउद इब्राहिम का आदमी बताया। इस शख्स ने कहा कि दाउद सीएम उद्धव ठाकरे से बात करना चाहता है।
हालांकि ऑपरेटर ने फोन कॉल ट्रांसफर नहीं की और इसके बाद पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। फोन कॉल आने के बाद महाराष्ट्र के गृह विभाग ने अधिकारियों को सीएम के घर और आसपास के इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा। इसके आधार पर रविवार को यहां अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। इसके ्अलावा उस शख्स का पता लगाया जा रहा है, जिसनें मुख्यमंत्री आवास पर फोन किया था। 


पहले भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र में उद्धव के घर मातोश्री को उड़ाने की धमकी भी दी जा चुकी है। जिस वक्त यह वाकया हुआ था, उस समय महाराष्ट्र के सीएम शरद पवार थे। उद्धव ठाकरे ने साल 2019 में महाअघाड़ी की सरकार के सीएम पद की शपथ ली थी। उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे भी महाराष्ट्र की सरकार में मंत्री हैं। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.