Thursday, 10 September 2020

शर्मनाक: 90 साल की महिला के साथ 26 साल के लड़के ने की दरिंदगी,गिरफ्तार



90 साल की बुजुर्ग महिला के साथ 26 साल के नशेड़ी युवक ने दरिंदगी की थी। स्कूल के बरामदे में सो रही बुजुर्ग महिला के साथ उसने रेप किया और बगल के घर में चोरी के इरादे से घुसने की कोशिश की। पड़ोसी के शोर मचाने पर लोगों ने युवक को पकड़ लिया। युवक नशे में धुत था। उधर, महिला खून से लथपथ पड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को कब्जे में ले लिया। उधर, बुजुर्ग महिला की हालत खराब होने पर उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। 
पुलिस ने शुक्रवार को बेटे की तहरीर पर चोरी और मारपीट की धारा में केस दर्ज किया। हालांकि अस्पताल पहुंची बुजुर्ग महिला के निजी अंगों से रक्तस्राव होने से मामला संदिग्ध हो गया। डॉक्टर ने टांका लगाकर रक्तस्राव रोका वहीं विजायनल स्वाब भी लिया गया। बुजुर्ग महिला इस घटना से सदमे में थी कि वह एक शब्द भी बोल नहीं रही थी। डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर शनिवार को पुलिस ने रेप की धारा बढ़ाने के बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित युवक नेपाल का रहने वाला है। इस शर्मनाक घटना से पूरा इलाका सन्न है।
नेपाल की रहने वाली बुजुर्ग महिला वर्षों से गोरखपुर में रहती है। महिला के पति चौकीदारी करते थे अब बेटा चौकीदारी करता है। वह गोरखनाथ इलाके के एक स्कूल के बरामदे में सोई थी। कुछ दूरी पर बेटा भी सोया था। गुरुवार की रात में किसी समय टूटी हुई चाहरदीवारी के रास्ते आरोपित युवक स्कूल परिसर में घुस गया और सो रही महिला के पास पहुंच कर उसने महिला के उम्र का भी ख्याल नहीं रखा और उसके साथ दरिंदगी कर दी। बुजुर्ग महिला युवक का विरोध नहीं कर पाई। वह महिला का मुंह दबा रखा था। युवक जब अपनी मनमानी करने में कामयाब हुआ उसके बाद भी महिला बेसुध हाल में पड़ी रही। 

लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया
उधर, दुष्कर्म के बाद युवक पड़ोस में एक घर में चढ़ने की कोशिश करने लगा। आहट पाकर लोगों ने शोर मचाया तो फिर वह उसी तरफ भगा जिधर से चढ़ रहा था। चोर का शोर सुनकर महिला के बेटे की भी नींद खुल गई। लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, बेटा जब मां के पास पहुंचा तो रक्तस्राव देखकर वह सन्न रह गया। पुलिस के मुताबिक तब यही लगा कि युवक ने ही बुजुर्ग महिला पर हमला किया था। कोई सपने में भी यह नहीं सोच पा रहा था कि वह 90 साल की महिला के साथ रेप करेगा। वहीं दूसरी तरफ बुजुर्ग महिला एकदम गुमसुम सी हो गई थी। खून की वजह से घबराए घरवाले उन्हें मेडिकल कॉलेज ले गए। रक्तस्राव रोकने के लिए डॉक्टर को आपरेशन करना पड़ा। 

डॉक्टर से भी कुछ नहीं बोल रही बुजुर्ग महिला
शुक्रवार की भी देर रात तक महिला गुमसुम रही। डॉक्टर से भी वह कुछ नहीं बोल रहीं थीं। शनिवार को सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने इलाज कर रही डॉक्टर से बात करने के बाद रेप की पुष्टि होने पर मुकदमे में रेप की धारा बढ़ा दी। पकड़े गए युवक की पहचान आकाश बंजारा निवासी मानव थाना गया गांव जिला काली कोट नेपाल के रूप में हुई। आरोपित युवक अपने पिता का नाम नहीं बता पा रहा था उसका कहना था कि पिता का नाम नहीं पता है। पुलिस के मुताबिक वह इधर-उधर घूमता है जो भी मिल जाए, खाता है।
90 वर्षीय बुजुर्ग महिला के बेटे ने जो तहरीर दी थी उसके मुताबिक मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। मेडिकल कॉलेज में महिला का इलाज कर रही डॉक्टर के बयान के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म की धारा भी बढ़ाई गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। महिला की मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है। रिपोर्ट में जरूरत के हिसाब से और धारा बढ़ानी पड़ेगी तो बढ़ाई जाएगी।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.