Thursday, 6 August 2020

मुंबई में एक और एक्टर ने की खुदकुशी, समीर शर्मा का पंखे से लटका मिला शव



सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की सीरियल से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 44 साल के समीर ने मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। वे मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनके शव को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी।
मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, " अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को जांच के लिए भेज दिया गया है।"
इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.