आशीष चंचलानी 2 करोड़ सब्सक्राइबर के आंकड़े को पार करने वाले 3 रे भारतीय यूट्यूबर बने...


उल्हासनगर:  
उल्हासनगर में जन्में आशीष चंचलानी एक बहुत बड़े क्रिएटर है जिनके आजकी तारीख़ में यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर है जो लगातार बढ़ भी रहे है। आशीष का जन्म 8 दिसम्बर 1993 में उल्हासनगर, महाराष्ट्र में हुआ. आशीष एक्टिंग को लेकर बचपन से ही संजीदा है इनके पिता अपना खुद का एक सिंगल स्क्रीन थियेटर भी चलाते है। और आशीष इसी तरह बचपन से ही बॉलीवुड मूवीज देख कर बड़े हुए है। ये अपनी यूट्यूब विडिओ के चलते इंटरनेट पर छाए हुये है, ये 2014 में अपनी पहली यूट्यूब वीडियो बनाये थे।
आशीष चंचलानी सिंधी परिवार में जन्मे और इनके पिता अनिल चचलानी उल्हासनगर के प्रसिद्ध अशोक अनिल मल्टीप्लेक्स थियेटर के मालिक है।  अपनी स्कुली शिक्षा पुरी करने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज में शिक्षा प्राप्त की, उसके बाद 2014 में इन्होने अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया। 2016 में आशीष ने अपना पहला टीवी शो किया था। इन्होने बहुत से बॉलीवुड सितारों के साथ काम भी किया है,
आशीष चंचलानी ने 2018 में दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल बेस्ट डिजिटल इंफ्लुएंसर अवार्ड भी प्राप्त किया हुआ है.
उल्हासनगर के मशहुर समाजसेवी अशोक अनिल व अन्य टॉकीज़ के मालिक अशोक चंचलानी जी के भतीजे और अनिल चंचलानी जी के सुपुत्र आशीष चंचलानी ने न सिर्फ कला के क्षेत्र में लाखों लोगों के चेहरों पे मुस्कान लायी, बल्कि समाजसेवा और मानवता के क्षेत्र में भी अग्रेसर होकर हाल ही में बिहार और आसाम में आयी बाढ़ में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिये दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री फंड में एक एक लाख रुपये दान किये और उल्हासनगर का नाम रोशन किया।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget