रिया चक्रवर्ती के कॉल रेकॉर्ड में आया मुंबई पुलिस ऑफिसर का नाम, इस डीसीपी के सम्पर्क में थीं ऐक्ट्रेस

सुशांत सिंह में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। hm news को रिया चक्रवर्ती का कॉल रेकॉर्ड डीटेल्स (CDR) मिला है, जो केस में सबूत को तौर पर काफी अहम साबित हो सकते हैं। इस सीडीआर डाटा के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारी के टच में थीं। सीडीआर में उस पुलिस अधिकारी का नाम भी सामने आया है जिनसे रिया की बात हुई थी।

बता दें कि इससे पहले ही बिहार पुलिस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया को मुंबई पुलिस में से किसी की मदद मिल रही है। अब रिया के कॉल डीटेल्स से दूध का दूध और पानी का पानी होता नजर आ रहा है।


सीडीआर डीटेल्स में यह जानकारी सामने आई है कि रिया ने बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से सम्पर्क में थीं। इस डीटेल्स में जो जानकारियां हाथ लगी हैं उनमें बताया गया है कि रिया और मुंबई पुलिस के इस अधिकारी के बीच चार कॉल्स और 1 SMS किए गए थे।


बता दें कि इस कॉल डीटेल्स में और भी कई जानकारियां हाथ लगी हैं, जिससे स्पष्ट है कि रिया ने सुशांत से कहीं ज्यादा कॉल्स उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (जो कि सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर भी रही हैं) और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को किए। बता दें कि श्रुति और सैमुअल के नाम भी एफआईआर में दर्ज हैं, जिसे सुशांत के पिता केके सिंह और सीबीआई ने दायर किया है।



इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया और सुशांत की बातचीत केवल 147 बार ही हुई है और 808 कॉल श्रुति के साथ और 289 सैमुअल के साथ हैं। इनके अलावा रिया दो टॉप साइकायट्रिस्ट के सम्पर्क में थीं। रिया के कॉल रेकॉर्ड्स में महेश भट्ट का भी नाम आया है।

रिया की कॉल हिस्‍ट्री में सुशांत को सिर्फ 147 बार फोन, बाकी 808 कॉल्स का सच जानिएसुशांत को केवल 31 कॉल
रिया के कॉल रेकॉर्ड से पता चलता है कि केवल 31 आउटगोइंड कॉल सुशांत को किए गए थे, जबकि 135 इनकमिंग कॉल थे। रिया के कॉल रेकॉर्ड इस बात को लेकर सबूत के तौर पर इस्तेमाल हो सकते कि सुशांत और उनके बीच सबकुछ सही नहीं था।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget