Saturday, 11 July 2020

बिग बी को कोरोना / अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट, खुद ट्वीट करके बताया- मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं


सरिता शर्मा
मुंबई. अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ के अलावा अभिषेक ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट आने पर पता चला कि वो भी कोरोना संक्रमित हैं। इसके अलावा अमिताभ के घर में काम करने वालों का भी टेस्ट करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। लेकिन इसे लेकर अब लोगों के मन में भी भय पैदा हो गया है। अमिताभ और अभिषेक की खबर लगते ही बॉलीवुड में हाहाकार मच गया है।

उधर अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है। 
अमिताभ ने ट्विटर पर फैंस को दी। अमिताभ ने ट्वीट करके बताया, ''मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना कोरोना टेस्ट कराएं।'' 
 शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें कोरोना वायरस का ज्यादा कोरोना इंफेक्शन नहीं है, लेकिन उनकी मेडिकल हिस्ट्री देखते हुए अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है। जब उन्हें लाया गया था तो उनका ऑक्सीजन स्तर कम था। बता दें कि बच्चन को लीवर और किडनी की भी समस्या है।
पिछले साल अक्टूबर में भी बीमार पड़े थे 
पिछले साल अक्टूबर में भी अमिताभ बच्चन की तबीयत रात 2 बजे अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.