Monday, 29 June 2020

सिया कक्कड़ की मौत के बाद Tik-Tok स्टार शिवानी की हत्या, अलमारी के अंदर मिला शव

बीते कुछ समय से लगातार मनोरंजन जगत से दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया (social media) पर मातम छाया हुआ है और फिर टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ (Tik Tok star siya Kakkar) ने महज 16 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. जिससे लोगों को बड़ा झटका लगा है. अब जो बड़ी खबर सामने आई है वो भी टिक-टॉक स्टार से ही संबंधित है. दरअसल, हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली क्षेत्र में रहने वाली टिक-टॉक स्टार शिवानी (Tik Tok star Shivani) की हत्या कर दी गई और उनकी लाश बेड के अंदर से पुलिस को मिली है.
बेड के अंदर से मिली स्टार की लाश

मिली जानकारी के मुताबिक, कुंडली क्षेत्र में रहने वाली शिवानी की हत्या का आरोप उसी क्षेत्र के आरिफ पर लगा है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि, शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम का एक सैलून चलाती थीं और वह टिक-टॉक स्टार है.उसके करीब 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जो इस समय सदमे में हैं.
पुलिस पूछताछ में शिवानी की बहन ने कहा कि, 26 जून को ब्यूटी पार्लर में शिवानी से मिलने आरिफ आया था. इस बात की जानकारी खुद शिवानी ने अपनी बहन को दी थी. श्वेता ने बताया कि, उस रात शिवानी घर नहीं आई और जब उसे मैसेज किया तो उसी के फोन से जवाब मिला कि, वह मंगलवार को घर लौटेगी क्योंकि वह हरिद्वार आई है.
इसी बीच जब रविवार को श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे अंदर से बहुत ही तेज बदबू आई और उसने फौरन अलमारी खोली. पर अलमारी में शिवानी की लाश को देखकर वह डर गया और फोन पर शिवानी के घर में जानकारी दी. बेटी की मौत के बारे में जैसे ही परिजनों को पता चला तो उन्होंने फौरन पुलिस को सूचित किया और आरिफ के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई.
मामले पर पुलिस का कहना है कि, सैलून चलाने वाली संचालिका की हत्या का मामला सामने आया है जिसकी हत्या करने के बाद शव को बेड में डाल दिया. संचालिका के पिता के बयान पर आरिफ नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


SHARE THIS

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

0 coment rios: