टंकी में तैरते लाश का हुआ खुलासा, 'दाल-चावल' के चक्कर में हो गई हत्या!

मुंबई- महाराष्ट्र की मीरा-रोड पुलिस ने बीते गुरुवार को सामने आए 'डबल-मर्डर' केस को सुलझाने में सफलता पा ली है। आरोपी का नाम कल्लू यादव है और पुलिस ने उसे पुणे से गिरफ्तार किया है।
गुरुवार की रात को मीरा-रोड में उस समय सनसनी फैल गई, जब सबरी नामक रेस्टोरेंट की पानी की टंकी में दो शव मिले। मृतक हरेश शेट्टी (42) और नरेश पंडित ( 58) रेस्टोरेंट में वेटर का काम करते थे। रेस्टोरेंट के मालिक गंगाधर पयाडे ने बताया कि दोनों मृतक लॉकडाउन के कारण रेस्टोरेंट में ही रह रहे थे।
7 घंटे में सुलझाया केस
ठाणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक आईपीएस शिवाजी राठौड़ ने बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक को गुरुवार शाम को कल्लू नामक वेटर ने फ़ोन कर बताया कि रेस्टोरेंट की पानी की टंकी में दो लाशें पड़ी हैं, जिसके बाद मालिक ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जांच के 7 घंटे बाद ही मामले को सुलझाने में सफलता पा ली।
रोज 'दाल-चावल' खिलाने से था नाराज
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप कदम ने बताया कि आरोपी का कहना है कि मृतक मैनेजर लॉकडाउन के दौरान उसे रोजाना 'दाल-चावल' खाने को देता था और खुद स्वादिष्ट भोजन करता था। आरोपी ने इसकी शिकायत मृतक मैनेजर से की थी, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई, तो आरोपी ने फावड़े से हमला कर मैनेजर और एक सफाईकर्मी की हत्या कर दी।
आरोपी पहले भी कर चुका हत्याएं
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दोनों की हत्या सोमवार को की थी, जिसके बाद शव पानी की टंकी में फेंक दिए। इसके बाद आरोपी पुणे चला गया। आरोपी कल्लू ने गुरुवार को स्वयं फोन कर होटल मालिक को हत्या के बारे में बताया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी दो हत्याएं कर चुका है और मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget