कोरोना से निपटने के लिए कल्याण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र को 36 करोड़ रुपये की अतिरिक्त राशि

कल्याण । कल्याण सांसद निर्वाचन क्षेत्र में कोरोना प्रकोप से निपटने के लिए कल्याण सांसद श्रीकांत शिंदे के प्रयासों से, राज्य सरकार ने राजस्व विभाग के माध्यम से 10 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं । जबकि शहरी विकास मंत्री और जिला संरक्षक मंत्री एकनाथ शिंदे ने शहरी विकास विभाग के माध्यम से कुल 26 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं।

राजस्व विभाग ने कल्याण-डोंबिवली नगर निगम को 10 करोड़ रुपये, ठाणे को 4.96 करोड़ रुपये, उल्हासनगर को 7 करोड़ रुपये, कल्याण-डोंबिवली को 7 करोड़ रुपये और अंबरनाथ को 7 करोड़ रुपये प्रदान किए हैं।ठाणे सहित पूरे एमएमआर क्षेत्र में कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए प्रशासन कड़ी मेहनत कर रहा है, और स्वास्थ्य प्रणाली को मजबूत करने के लिए तत्परता पूर्वक काम कर रहा है।

कल्याण-डोंबिवली, अंबरनाथ, उल्हासनगर नगर निगमों / नगर पालिकाओं को पर्याप्त वित्तीय सहायता की मांग। डॉ इसे श्रीकांत शिंदे ने किया था। तदनुसार, बढ़ी हुई धनराशि को राजस्व विभाग द्वारा अनुमोदित किया गया था। इसके अलावा, शिंदे के शहरी विकास विभाग के माध्यम से भी धन उपलब्ध कराया गया। उसे उम्मीद है कि इससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई मजबूत और तेज होगी।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget