50 लाख की धोखाधड़ी, पत्नी ने कराया पति व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज

कल्याण. डोंबिवली पूर्व मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति द्वारा एक साथी के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ ही 50 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और उसके साथी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है, समाचार लिखे जाने तक दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नही आ पाये हैं. 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डी. मार्ट के पास कलंबोली पनवेल निवासी विद्या विकाश मोरे (32) ने मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि निलंजे गांव लोढ़ा हेवेन डोंबिवली पूर्व स्थित रूबी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का सुपर्विजन करने वाले उसके पति डॉ. विकाश ख़ासेराव मोरे (37) ने अपने एक सहयोगी मिडोज लोढ़ा हेवेन में  रहने वाले पुरुषोत्तम पांडे (45) के साथ मिलकर जुलाई 2018 से अब तक हिसाब में हेराफेरी कर करीब 50 लाख रुपये का गबन धोखाधड़ी की है.
मनपा पुलिस ने विद्या मोरे की शिकायत पर डी मार्ट के पास कलंबोली पनवेल निवासी डॉ. विकाश  मोरे और उसके साथी निलंजे लोढ़ा हेवेन डोंबिवली पूर्व में रहने वाले पुरुषोत्तम पांडे (45) के खिलाफ आईपीसी की धारा 465,467,468,471,408 और 120 (ब) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल सहायक पुलिस निरीक्षक श्रीकृष्ण गोरे कर रहे है, समाचार लिखे जाने तक दोनों आरोपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं. 

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget