घाटकोपर में युवक की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई. घाटकोपर (प.) नित्यानंद नगर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. युवक पर तलवार और चाॅपर से कई वार किया गया. इस वारदात से इलाके में दहशत है. लाॅकडाउन के बावजूद अवैध शराब और नशीले पदार्थ को बेचने को लेकर युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आयी है. घाटकोपर पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं.
घाटकोपर (प.) नित्यानंद नगर में अल्लारखा उर्फ बादशाह शेख रहते हैं. मंगलवार की रात 12 बजे अल्लारखा अपने दो दोस्तों सलमान उर्फ मैंगो और सरफराज खान के साथ अपने घर के नजदीक एक सार्वजनिक शौचालय के पास बैठा हुआ था. इस दौरान हथियारों से लैश 4 लोगों ने सरफराज खान पर हमला कर दिया. अल्लारखा और सलमान ने भाग कर अपनी जान बचायी. हमलावरों ने सरफराज के पेट और गले पर धारदार हथियार से कई वार कर फरार हो गए. अल्लारखा ने पुलिस के हेल्प लाइन नंबर-100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. घाटकोपर पुलिस मौके पर पहुंची, तो देर हो गई थी. सरफराज ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया था. पुलिस ने सरफराज की लाश को राजावाडी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
घाटकोपर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. 2 आरोपियों के गिरफ्तार किए जाने की बात कही जा रही है. सरफराज की हत्या के पीछे अवैध शराब और ड्रग्स बेचने वाले माफिया के शामिल होने का अंदेशा है. सरफराज अवैध शराब और ड्रग्स बेचने वालों की शिकायत पुलिस से करता था. उसकी हत्या की वजह घाटकोपर में सक्रिय अवैध शराब और ड्रग्स बेचने वाले माफिया हो सकते हैं.

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget