ये कैसा भगवान ?


मुंबई-
डॉक्टर को भगवान के दूसरे रूप में देखा जाता है,और देखना भी लाजमी है क्योंकि वह हमारे बीमार शरीर की छोटे-मोटी पीडा से लेकर जानलेवा बीमारियों से हमें बचाता है। कोरोना के इस महामारी में डॉक्टर ही हैं जो देवदूत बनकर देश सेवा में लगे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो भगवान की इस उपाधि को मटियामेट करने पर तुले हुए हैं। मुंबई से ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहाँ एक डॉक्टर ने Covid-19 मरीज के साथ शारीरिक शोषण किया है। बताया जाता है कि पीड़ित मुंबई के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती है और कोरोना पॉजिटिव है। डॉक्टर ने अपनी पहले दिन की ही ड्यूटी में मरीज के साथ में यौन शोषण किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी डॉक्टर को भी क्वारंटीन किया गया है और क्वारंटीन अवधि खत्म होने के बाद उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर के पास एमडी की डिग्री है और उसने हाल ही में इस अस्पताल को ज्वाइन किया था। ड्यूटी के ज्वाइन करते ही मरीज के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की जिसके बाद मरीज ने तुरंत अलार्म बेल बजाया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर को तुरंत अस्पताल प्रशासन ने नौकरी से निकाल दिया है और इस घटना की जानकारी नजदीकी पुलिस थाने को दी, क्योंकि आरोपी डॉक्टर कोविड-19 के मरीज के संपर्क में था। इसलिए उसे भी क्वारंटीन किया गया है। मामले की एफआईआर मुंबई के अग्रिपाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।
आरोपी डॉक्टर ने 30 अप्रैल को इस अस्पताल में नौकरी शुरू की थी लेकिन नौकरी के दूसरे ही दिन यानी कि एक मई को वह आईसीयू में भर्ती एक 44 साल के मरीज के साथ में शारीरिक शोषण करने किया। जिसके बाद में अस्पताल प्रशासन ने यह कदम उठाया।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget