बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Kiran Kumar भी COVID-19 के गिरफ्त में

मुम्बई- कोरोना वायरस से मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं रहा है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार भी इस बीमारी के चपेट में आ चुके हैं. बता दें, खबरों की मानें तो किरण में इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे. वह बिल्कुल ठीक थे. उन्हें न बुखार थी और न ही खांसी. यहां तक की उन्हें सांस लेने में कोई परेशानी नहीं हो रही थी. इसके बावजूद उनका कोराना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है.
किरण कुमार ने कहा, "मुम्बई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिये गये थे. इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मुझे कोरोना पॉजिटिव हूं."

किरण कुमार ने आगे बताया, "मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था - न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ. एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं."
किरण कुमार ने बेफ्रिक अंदाज में कहा, "मेरा घर काफी बड़ा है. ऊपरी मंजिल में सभी नियमों का पालन करते हुए मैं अकेला रह रहा हूं, तो वहीं नीचे की मंजिल में मेरा परिवार रहता है. ऐसे में मुझे किसी भी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं बिल्कुल ठीक हूं."
अपने‌ जमाने के मशहूर चरित्र अभिनेता जीवन के बेटे किरण‌ कुमार ने कहा कि कोरोना से संबंधित उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 26 मई को होगा.

किरण कुमार ने 70 और 80 के दशक में कई हिंदी फिल्मों में बतौर हीरो काम किया, लेकिन उन्हें उल्लेखनीय सफलता हासिल नहीं हुई और बाद में उन्होंने कई फिल्मों नेगेटिव किरदार निभाते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाई. हिंदी फिल्मों में कम होती लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने भोजपुरी और गुजराती फिल्मों का भी रुख किया और गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़े स्टार के तौर पर उभरे. इसके‌ अलावा किरण कुमार ने कई हिंदी सीरियलों में भी अहम भूमिकाएं निभाईं.

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget