Monday, 13 April 2020

महाराष्ट्र में मंत्री जितेंद्र आव्हाड के 14 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, राज्य में मची खलबली

ठाणे- महाराष्ट्र सरकार के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल हैं जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं. इनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट थोड़ी देर पहले आया है. मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ खुद भी क्वारनटीन हो गए हैं.

एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ने सोमवार को जानकारी दी थी कि वे एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था. इसके बाद उन्होंने क्वारनटीन में जाने की घोषणा की थी.
इस बीच उनके कई निजी स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसमें से कई उनके बंगले में काम करते हैं. जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं, पिछले कुछ सप्ताह में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.


समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि जितेंद्र अव्हाड़ पिछले दिनों एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, ये अधिकारी बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद आवास मंत्री अव्हाड़ ने कुछ दिनों के लिए खुद क्वारनटीन पर जाने की घोषणा की है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.