Thursday, 30 April 2020

अब ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी; मुंबई के एचएन रिलाइंस अस्पताल में भर्ती, कंडीशन क्रिटिकल




सरिता शर्मा 

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है. जानकारी के अनुसार ऋषि कपूर की कंडीशन क्रिटिकल है लेकिन अभी स्टेबल हैं. बता दें इससे पहले फरवरी में भी ऋषि कपूर की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि, ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं.
बता दें साल 2018 में ऋषि कपूर में कैंसर की पुष्टी हुई थी. जिसके बाद न्यूयॉर्क में करीब 8 महीने तक उनका इलाज चला था. पहले तो ना ही ऋषि कपूर और ना ही उनके परिजनों ने इस बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन बाद में खुद ऋषि कपूर ने लोगों को इस बात की जानकारी दी थी, कि उन्हें कैंसर है और अब उनकी हालत में सुधार है. ऋषि कपूर ने साल 2019 में इलाज के बाद अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह कैंसर से पीड़ित हैं. ऋषि कपूर के इन मुश्किल दिनों में उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ न्यूयॉर्क में थीं, जो उनका देखभाल कर रही थीं. ऋषि कपूर के ठीक होने के बाद नीतू कपूर ने भी एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की तबीयत को लेकर कई खुलासे किए थे.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.